ताना जी : अनसंग वॉरीयर मुवी 200 करोड़ के पार, छपाक की हालत खराब

25th January 2020

अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान अभिनित अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का जलवा बरकरार है । फिल्म तीसरे तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर गई है। इसके बावजूद ताना जी फिल्म का जलवा बना हुआ है । वहीं दीपिका पादुकोण की छपाक को दर्शकों ने विशेष भाव नहीं दिया । कुछ लोगों का कहना है कि जेएनयू के समर्थन में दीपिका का जाना छपाक के लिए अभिशाप हो गया । बता दें कि  तानाजी’ ने पहले हफ्ते लगभग 118 करोड़ और दूसरे हफ्ते 78.54 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं बीते शुक्रवार को फिल्म ने 5.27 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने 15 दिन में 202.72 करोड़ जुटा लिए हैं। तानाजी इस साल की पहली 200 करोड़ी फिल्म बन गई है। फिल्म के वीकेंड पर और अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

‘तानाजी’ में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की मुख्य भूमिका है। अजय देवगन ने फिल्म में तानाजी का किरदार निभाया है जबकि काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में हैं। सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में हैं उनके किरदार का नाम उदय भान होता है। फिल्म की लागत 110 करोड़ ही है। बताया जाता है कि इसके प्रचार और प्रिंट्स में 15 करोड़ खर्च हुए हैं। इस तरह देखें तो फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है जबकि अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ रिलीज से पहले खूब चर्चा में रही लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। छपाक के बुरी गति के लिए सोशल मीडिया पर दीपिका का जेएनयू में जाना बता रहा है । बता दें कि जेएनयू हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण जेएनयू गईं थी, जब वो वहां पर गई थी तो जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार वहां पर सभा कर रहे थे । दीपिका का जेएनयू जाना लोगों को नागवार गुजरा, सोशल मीडिया पर तरह – तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी और ट्विटर पर बायकॉट छपाक का ट्रेंड चलाया । छपाक फिल्म की कुल कमाई 35 करोड़ के करीब है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की मुख्य भूमिका है। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म की लागत प्रचार और प्रिंट सहित 45 करोड़ बताया जा रहा है ।

By : Pooja