कर्नाटक विधानसभा चुनाव : सभा के दौरान सोते दिखे सिद्धारमैया

30th April 2018
नींद में दिखे कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस व अन्य पार्टयों के द्वारा ताबड़तोड़ सभाएं की जा रही है। कांग्रेस और भाजपा नेताओं के द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप बदस्तूर जारी है, लेकिन कांग्रेस की एक रैली में सभा के दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को झपकी लेना भारी पड़ गया है। दसअसल कुलबर्गी की रैली के दौरान सिद्धारमैया मंच पर सोते हुए देखे गये। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बगल में सोते हुए सिद्धारमैया का यह फोटो जमकर वायरल हो रहा है।

क्रांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर पार्टी के सभी सीनियर नेताओं के द्वारा मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए लगातार रैली एवं जनसभाएं की जा रही है। भीषण गर्मी एवं धूप में कई किलोमीटर का सफर करना पड़ रहा है, शायद इसी थकान का असर सिद्धारमैया पर भी आ गया है, जिस कारण मंच पर नेता के भाषण के दौरान वे झपकी ले रहे थे।

गौरतलब है कि रविवार को क्रांग्रेस पार्टी की और से दिल्ली में जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंनि कहा था कर्नाटक समेत अन्य राज्यों की विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत निश्चित है और हम 2019 का लोकसभा चुनाव भी जीतेंगे।