इरफान अंसारी को गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने दिया भाजपा में आने का न्योता


झारखंड की राजनीति में आजकल सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुछ दिन पहले बाबूलाल मरांडी की पार्टी झारखंड विकास मोर्चा पार्टी के विधायक बन्धु तिर्की और प्रदीप यादव दिल्ली में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से भेंट की, मुलाकात  के बाद झारखंड की राजनीति में तूफान मच गया। कयास लगाए जाने लगे कि ये दोनों जेवीएम विधायक कांग्रेस में शामिल होने वाले है, जिसकी भनक लगते ही झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी भनभना उठे,उन्होंने बन्धु तिर्की पर तो कुछ नहीं बोला लेकिन प्रदीप यादव का मुखर होकर विरोध किया। इन  सबके बीच जेवीएम प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया।
इस पूरे प्रकरण पर गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने फेसबुक के माध्यम से इरफान अंसारी को स्वाभिमान बचाने की दुहाई देते हुए भाजपा में शामिल होने का निमंत्रण तक दे दिया। सांसद निशिकांत फेसबुक पर लिखते हैं कि प्रदीप यादव यौन शोषण के आरोपी को कांग्रेस पार्टी में लाकर अपना चरित्र तंदुर कांड की पुनरावृत्ति कर रही है । हम महात्मा गाँधी के सिद्धांत पर चलने वाले सभी कांग्रेस के विधायक व ख़ासकर इरफ़ान अंसारी जी को भाजपा में आने का आमंत्रण देते हैं । सिद्धांतहीन पार्टी छोड़कर भाजपा में योगदान कर नई सरकार बनाएँ ।
निशिकांत दुबे के इस पोस्ट के बाद सूबे की राजनीति में हलचल मच गया है। श्री दुबे के इस प्रस्ताव पर अभी तक जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी का कोई बयान नहीं आया है। जानकर बता रहे हैं कि सांसद दुबे के इस बयान के बाद झारखंड खासकर संथाल परगना की राजनीति में रोमांच पैदा हो गया है।

सांसद डॉ निशिकांत दुबे के फेसबुक वॉल से